×

ओप्पो का क्वाड कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन भारत में खूब बिक रहा है

 

OPPO A9 2020 स्मार्टफोन लाँच के बाद से ही खूब बिक रहा है, क्योंकि इसमें कई दमदार फीचर्स दिए गए है। फोन का ज्यादा बिकने का कारण बताया जा रहा है कि फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में पाॅवर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में क्वालकाॅम SM6125 Processor का उपयोग किया गया है, अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है जिसमें आप कई प्रकार के ऐप्स को डाउनलोड कर सकते हो। बड़ी रैम वाले स्मार्टफोन जल्दी से हैंग भी नही होते है। फोन में गानों को स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को लाँच भी इसी साल किया गया था।

इस फोन में क्वाड कैमरा दिया गया है क्वाड कैमरा का मतलब होता है कि चार कैमरों का एक सेटअप। फोन में एलईडी फ्लैश दिया गया है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन की डिजाइन के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

फोन में सेल्फी लेने के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन को स्टोर करने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, फोन में बैटरी काफी पाॅवर फुल दी गई है। फोन के पिछले कैमरे सेटअप में एक कैमरा तो 48 मेगापिक्सल का दिया गया है।

OPPO A9 2020 स्मार्टफोन लाँच के बाद से ही खूब बिक रहा है, क्योंकि इसमें कई दमदार फीचर्स दिए गए है। फोन का ज्यादा बिकने का कारण बताया जा रहा है कि फोन के पिछले हिस्से में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में पाॅवर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। ओप्पो का क्वाड कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन भारत में खूब बिक रहा है