×

Nubia Red Magic 3 स्मार्टफोन में दी गई है 5000 एमएएच की बैटरी

 

अगर आप 5000 एमएएच बैटरी के साथ नया स्मार्टफोन खरीद सकते हो। फोन की सबसे काम की चीज बैटरी होती है, अगर बैटरी दमदार होगी तो आप कही सफर में जाते हो तो लंबे समय तक बैटरी को चार्ज करने की भी जरूरत नही पड़ती हैं। इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम Nubia Red Magic 3 स्मार्टफोन हैं। इस फोन को गेमिंग फोन के नाम से जाना जाता हैं। इसकी बैटरी के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं-

इस फोन में सबसे खास बात है कि इस फोन में लंबे समय तक चलने वाली बडे पाॅवर की बैटरी दी गई हैं। यानी कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। जो फोन को दमदार बैटरी दी गई हैं। इस फोन में 27 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया हैं, जिससे की फोन की बैटरी जल्दी चार्ज होती हैं।

इस उोन में कुल दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है व एक कैमरा फोन के रियर में दिया गया हैं। फोन के सामने वाले कैमरे की बात करे तो इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व पीछे की तरफ 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

इस फोन को गेमिंग फोन के नाम से जाना जाता हैं। इस फोन में आपको फिंगर प्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है यह फोन गेमिंग स्मार्टफोन हैं। इस स्मार्टफोन फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 35,999 रूपये हैं।

अगर आप 5000 एमएएच बैटरी के साथ नया स्मार्टफोन खरीद सकते हो। फोन की सबसे काम की चीज बैटरी होती है, अगर बैटरी दमदार होगी तो आप कही सफर में जाते हो तो लंबे समय तक बैटरी को चार्ज करने की भी जरूरत नही पड़ती हैं। Nubia Red Magic 3 स्मार्टफोन में दी गई है 5000 एमएएच की बैटरी