×

ये स्मार्टफोन आता है दमदार फीचर्स के साथ, इसमें है 4 कैमरे

 

एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसके बारे में आप जानकर हैरान रहे जाओगे। Realme XT स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया गया था, जिसके बाद से इस फोन की सेल आयोजित की गई है जिसमें कहा जा रहा है कि यह फोन 4 मिनट में आउट आफ स्टोक हो गया था। शाओमी को रियलमी लगातार टक्कर दे रही है। अब इसके बारे में आपको बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी है। इस फोन में प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 712 ऑक्टा कोर चिपसेट दिया गया हैं। इस फोन की स्टरेज को बढ़ा भी सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिससे इसमें मैमोरी भी डाल सकते हो।

फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है जिसका साथ देने के लिए इसमें एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें एक सेंसर 64 मेगापिक्सल का दिया गया है, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है व दो अन्य कैमरे 2 मेगापिक्सल का दिया गया है इनसे फोटो खींच सकते हो।

इस फोन में 4 जीबी व 6 जीबी की रैम दी गई है। व स्टोर करने के लिए 64 जीबी व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा यानी कि सेल्फी के लिए कैमरा दिया गया हैं।

एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में आपको बताने जा रहे है जिसके बारे में आप जानकर हैरान रहे जाओगे। Realme XT स्मार्टफोन को हाल ही में पेश किया गया था, जिसके बाद से इस फोन की सेल आयोजित की गई है जिसमें कहा जा रहा है कि यह फोन 4 मिनट में आउट आफ स्टोक हो गया था। ये स्मार्टफोन आता है दमदार फीचर्स के साथ, इसमें है 4 कैमरे