×

इन डिस्प्ले फिंगर सेंसर वाले फोन को खरीद सकते हो इस कीमत में

 

अगर आपके भी इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर खरीदने की है तो आपको हम नए स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहा है जिससे की आप फोन की स्क्रीन पर अंगूली रखते ही फोन का लाॅक खुल जायेगा। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है इस फोन का नाम Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए है जिसके बारे में हम आपको खुलकर बतायेंगे-

 

इस फोन की कीमत के बारे में आपको बताये तो इस फोन को अमेजन पर 61,900 रूपये में उपलब्ध कराया गया हैं। अगर आपके पास इतने रूपये नही है तो भी आप इस फोन को खरीद सकते हो, क्योंकि इस फोन को ईएमआई पर खरीद सकते हो। जो कि आपके लिए बेस्ट प्लान हो सकता हैं।

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा तो 16 मेगापिक्सल का दिया गया है व दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के दिए गए हैं। इनके साथ ही एलईडी फ्लैश भी दी गई हैं जिससे की रात के अंधेरे में अच्छी फोटो ली जा सकती हैं।

इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस स्मार्ट फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया हैं। फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस स्मार्ट फोन में 8 जीबी रैम दी गई है व स्टोर करने के लिए 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।

अगर आपके भी इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर खरीदने की है तो आपको हम नए स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहा है जिससे की आप फोन की स्क्रीन पर अंगूली रखते ही फोन का लाॅक खुल जायेगा। हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है इस फोन का नाम Samsung Galaxy S10 स्मार्टफोन हैं। इन डिस्प्ले फिंगर सेंसर वाले फोन को खरीद सकते हो इस कीमत में