×

सैमसंग के फोन में 6 जीबी रैम व चार कैमरे दिए गए है, जानें इसकी कीमत

 

Samsung Galaxy A70 स्मार्टफोन को भारत में खूब खरीदा जा रहा है, इसके पीछे की वजह इस फोन के कैमरे हो सकते है। इस फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन में सुपर स्टेडी विडियो मोड दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम भी दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को भारत में इसी साल लाँच किया गया है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें खास क्या क्या दिया गया है-

इस फोन में इनफिनिटी यू डिजाईन डिस्प्ले दिया गया है जो कि 6.7 इंच फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इस फोन के कैमरे सेंसर की बात करे तो इस फोन में 32 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 25 वाॅट फ़ास्ट चार्जर के साथ आती है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वालकाॅम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 28,990 रूपये है।

 

इस स्मार्ट फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है क्योंकि इस स्मार्ट फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। यानी कि इस स्मार्ट फोन में मैमोरी कार्ड डाला जा सकता है। इस स्मार्ट फोन में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

Samsung Galaxy A70 स्मार्टफोन को भारत में खूब खरीदा जा रहा है, इसके पीछे की वजह इस फोन के कैमरे हो सकते है। इस फोन की सबसे खास बात है कि इस फोन में सुपर स्टेडी विडियो मोड दिया गया है। इस फोन में 6 जीबी रैम भी दी गई है। सैमसंग के फोन में 6 जीबी रैम व चार कैमरे दिए गए है, जानें इसकी कीमत