×

Redmi Note 7S स्मार्टफोन को यहां से खरीद सकते हो, जानें

 

इस साल अब तक कई स्मार्टफोन लाँच हो चुके है जिसमें से ही एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप नही जानते होगे। जिस फोन की बात कर रहे है उसका नाम Redmi Note 7S स्मार्टफोन है। इस फोन को इसी साल पेश किया गया था। अब इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई में भी खरीदने का मौका है।

इस फोन पर एक्सचेंज आफर भी दिया जा सकता है। फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की फ्लिपकार्ट पर कीमत 11,999 रूपये है इस कीमत में आप 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हो। फोन में वीडियों काॅलिंग के लिए सामने की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में आप माइक्रो एसडी कार्ड डाल सकते हो, यानी कि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जाना संभव है। इस फोन के रियर में आपको दो कैमरे मिलेंगे, जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है तो दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है।

फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफा शक्तिशाली बतायी जा रही है, जिसके पाॅवर की बात करें तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया गया गया है।

इस साल अब तक कई स्मार्टफोन लाँच हो चुके है जिसमें से ही एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद आप नही जानते होगे। जिस फोन की बात कर रहे है उसका नाम Redmi Note 7S स्मार्टफोन है। Redmi Note 7S स्मार्टफोन को यहां से खरीद सकते हो, जानें