×

4 जीबी रैम वाले फोन को दस हजार से कम कीमत में खरीद सकते हो

 

Redmi note 8 स्मार्टफोन की कीमत दस हजार से भी कम है। इस फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को बिक्री के लिए 10 दिसंबर को अमेजन पर 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा। अभी तक इस फोन को फ्लैश सेल में ही बेचा जा रहा है इसको ओपन सेल में कब उपलब्ध कराया जायेगा, इसे लेकर जानकारी नही दी गई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसको जल्द ओपन सेल में उपलब्ध कराया जा सकता है।

फोन में सबसे काम की चीज होती है फोन की स्टोरेज, इसमें सबसे पहले रैम की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है इस फोन में कई ऐप्स को स्थापित कर सकते हो। इसमें सिस्टम को स्टोर कर सकते हो। वही इस फोन में फोटो, वीडियो और फाइल्स को स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

इस फोन में दो सिम डाल सकते हो। फोन की डिस्प्ले के बारे में आपको विस्तार से बताते तो इसमें 6.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है, इस फोन को जल्दी से चार्ज करने के सिस्टम भी इसमें दिया गया है।

इस स्मार्ट फोन को आजकल सबसे ज्यादा उपयोग फोटो खीचने में लेते है, इसलिए आपको इस फोन से फोटो खीचने के लिए चार कैमरे दिए गए है। इस फोन के सामने की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में सुरक्षा का इंतजाम भी किया गया है, यानी कि इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

Redmi note 8 स्मार्टफोन की कीमत दस हजार से भी कम है। इस फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन को बिक्री के लिए 10 दिसंबर को अमेजन पर 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा। अभी तक इस फोन को फ्लैश सेल में ही बेचा जा रहा है। इस फोन की कीमत 9999 रूपये है। 4 जीबी रैम वाले फोन को दस हजार से कम कीमत में खरीद सकते हो