×

ओप्पो का ये 21 हजार वाला फोन बेहद कम रूपये में उपलब्ध

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो इन दिनों भारतीय बाजार में एक के बाद एक नए स्मार्टफोन्स लाँच कर रही हैं। साथ ही वह इनसे जमकर बाजार में कहर बरपा रही हैं। साथ ही कंपनी इस दौरान अपने पुराने स्मार्टफोन्स की कीमत में कमी कर रही हैंं। जिससे ओप्पो की मांग तेजी से बढ़ रही हैं। ये ओप्पो का फोन खरीदने का सुनहरा मौका हैं।

ओप्पो ने कुछ महीने पहले 21,990 रुपये की कीमत के साथ Oppo F7 लाँच किया था। लेकिन अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में भारी कटौती की हैं। ओप्पो के इस स्मार्टफोन की कीमत इस समय 19,900 रुपये हैं। अगर आप इसको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से एक्सचेंज आॅफर के तहत खरीदना चाहते हैं तो आप इस स्मार्टफोन को 7990 रुपए में खरीद सकते हैं। ऐसा मोका बार बार नही मिलता हैं।

इस फ़ोन की 6.23 इंच की फूल एचडी की डिस्प्ले हैं। जिसका स्क्रीन की आस्पेक्ट 19:9 है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में रियर में 16 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया हैं। आपको बता दें कि ओप्पो के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक P60 प्रॉसेसर मौजूद हैं।

ओप्पो का यह दमदार फ़ोन 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता हैं। जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। ओप्पो एफ7 में 3400 एमएएच की दमदार बैटरी दी हैं। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता हैं। आपको बता दें कि इसके लिए आप अपना पुराना स्मार्टफोन देकर यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।