×

24 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा ये दमदार स्मार्टफोन, जानें इसका नाम

 

हाल ही में रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन को लाँच किया था, जिसके नाम की बात करे तो उस फोन का नाम रियलमी एक्स स्मार्टफोन हैं। इस फोन को लाँच के समय बिक्री के लिए उपलब्ध नही कराया गया था। लेकिन अब इस फोन की सेल 24 जुलाई से शुरू होगी। इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से होगी। इसको आनलाइन फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जायेगा, जिसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जायेगा और इस फोन की फ्लैश सेल 24 जुलाई को दोपहर 12 बजे होगी। इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 16,999 रूपये है इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा।

इस फोन के रियर कैमरे की बात करे तो इसके रियर में दो कैमरे दिए गए है जो कि काफी दमदार है। इसके सामने की तरफ भी एक कैमरा दिया गया है जिससे शानदार सेल्फी ली जा सकती हैं। फोन के फ्रंट कैमरे के सेंसर की बात करे तो इसका सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

इस फोन के रियर सेंसर की बात करे तो इसके रियर में एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया गया है व दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3765 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन के सामने वाला कैमरा पाॅप अप सेल्फी कैमरा हैं। फोन के रियर में एक एलईडी लाइट दी गई हैं।

24 जुलाई को बेचा जायेगा ये दमदार स्मार्टफोन, कीमत है इतनी