×

बैटरी व प्रोसेसर के मामले में OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन है दमदार

 

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन बैटरी व प्रोसेसर के मामले में काफी दमदार स्मार्टफोन है। इस फोन को हाल ही में लाँच किया गया था। इस फोन में 4085 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस फोन की खास बात है कि इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरे माने जाती है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है- 

सबसे पहले तो इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी बतायी जा रही है, यानी कि 4085 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश दी गई है इस फोन को रंग के आधार पर एक से अधिक वेरिएंट में पेश किया गया है।

इस फोन के प्रोसेसर की बात करे तो इस फोन को गति देने के लिए इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। इस फोन के रियर कैमरे सेंसर की बात करे तो इस फोन के रियर में तीन कैमरे सेंसर दिए गए है जो कि 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सामने की तरफ दिया गया है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी की रैम दी गई है और स्टोर करने के लिए 256 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन बैटरी व प्रोसेसर के मामले में काफी दमदार स्मार्टफोन है। इस फोन को हाल ही में लाँच किया गया था। इस फोन में 4085 एमएएच की बैटरी दी गई है और इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। बैटरी व प्रोसेसर के मामले में OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन है दमदार