×

रियलमी के इन स्मार्टफोन को नही मिलेगा एंड्राॅयड 10 अपडेट, जानें

 

रियलमी ने स्मार्टफोन को मिलने वाले एड्राॅयड 10 अपडेट के रोडमैप को जारी किया था जिसमें से कुछ स्मार्टफोन का नाम गायब है। जिन स्मार्टफोन को अपडेट दिया जायेगा, उनके लिए रोल आउट अगले साल जनवरी 2020 से शुरू होगा। इस लिस्ट में रियलमी सी1, रियलमी 1, रियलमी यू1 और रियलमी 2 स्मार्टफोन का नाम है। रियलमी एक्स2 प्रो स्मार्टफोन को अगले साल मार्च में अपडेट दिया जायेगा। अब इसके बारे में आपको दूसरी जानकारी भी विस्तार से देते है-

आपको जानकारी के लिए बता दे कि रियलमी ने घोषणा कर दी है। जिसके अनुसार रियलमी सी1, रियलमी 1 स्मार्टफोन के अलावा रियलमी यू1 तथा रियलमी 2 स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 10 अपडेट नहीं दिया जायेगा। अब ये यूजर तो अपडेट की आस छोड़ दे क्योंकि इनको ये अपडेट नही मिल पायेगा।

रियलमी सी1 स्मार्टफोन की बात करें तो इस फोन को तो पिछले साल मई में लाँच किया गया था। जिसके बाद से ही इस स्मार्टफोन की बिक्री खूब हुई थी और अब भी हो रही है। अब हम बात करते है। रियलमी 2 स्मार्टफोन की तो इस फोन को अगस्त में लाँच किया गया था। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या खास हो सकता है।

इन में से अधिकतर स्मार्टफोन में दो कैमरे दिए गए है जो कि अपने आप में काफी खास कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इस के अलावा आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस अपडेट का सिस्टम वाइड डार्क मोड फीचर इसका हिस्सा होगा। इन फोन्स के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गया है।

रियलमी ने स्मार्टफोन को मिलने वाले एड्राॅयड 10 अपडेट के रोडमैप को जारी किया था जिसमें से कुछ स्मार्टफोन का नाम गायब है। जिन स्मार्टफोन को अपडेट दिया जायेगा, उनके लिए रोल आउट अगले साल जनवरी 2020 से शुरू होगा। इस लिस्ट में रियलमी सी1, रियलमी 1, रियलमी यू1 और रियलमी 2 स्मार्टफोन का नाम नहीं है। रियलमी के इन स्मार्टफोन को नही मिलेगा एंड्राॅयड 10 अपडेट, जानें