×

LG W30 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इस कीमत में

 

आज हम आपको एक स्मार्टफोन के बारे मे बताने जा रहे है जिसको कंपनी के द्वारा सस्ते में उपलब्ध कराया जायेगा। सबसे पहले तो इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम LG W30 स्मार्टफोन दिया गया है। इस फोन में कुल चार कैमरे दिए गए है यानी कि तीन कैमरे तो फोन के रियर में दिए गए है व एक कैमरा फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए दिया गया है, इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास एक साथ रूपये नही है तो भी इस फोन को आप बिना ब्याज वाली ईएमआई पर खरीद सकते हो। अमेजन पर इस फोन की कीमत 8,999 रूपये दी गई है। इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा।

इस फोन में दो सिम डाल सकते हो, यानी की दोनों नैनो सिम डाल सकते हो। यह दोनों सिम 4जी को स्पोर्ट करती है। इस फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ा सकते हो यानी कि इस फोन में आप मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। इसमें स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है।

इस फोन के पाॅवर की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में फेस अन लाॅक फीचर भी दिया गया है जिससे फोन का लाॅक खोल सकते हो। इसके रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

आज हम आपको एक स्मार्टफोन के बारे मे बताने जा रहे है जिसको कंपनी के द्वारा सस्ते में उपलब्ध कराया जायेगा। सबसे पहले तो इस फोन के नाम की बात करे तो इस फोन का नाम LG W30 स्मार्टफोन दिया गया है। LG W30 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इस कीमत में