×

सैमसंग के इस दमदार स्मार्टफोन की आज फिर से है सेल

 

Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन की पहली सेल हो चुकी है जिसमें ग्राहकों को अच्छा रेस्पोस मिला हैं। आपको जाकानरी के लिए बात दे कि इस फोन का आज दूसरी सेल है आज यानी की 20 जून को। इस फोन की सेल अमेजन व सैमसंग की साइट पर होगी, जहां से आप इस फोन को खरीद सकते हो। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह सेल 12 दोपहर बजे होगी।

इस फोन की पहली सेल में कितने वेरिएंट बिके है इसको लेकर कंपनी ने कोई आकड़े नही बताये हैं। लेकिन स्मार्टफोन बाजार की माने तो कहा जा रहा है कि इस फोन की पहली सेल में दमदार तरिके से बिक्री हुई थी। इस फोन पर खरीदारी के साथ कई आफर्स भी दिए जा रहे है जिसका फायदा आप उठा सकते हो।

एम सीरिज के कंपनी ने इससे पहले भी भारत में इसी साल तीन स्मार्टफोन लाँच किए थे जिसकी बिक्री भी दमदार तरिके से चल रही हैं। इस फोन को सही समय पर नही खरीद पाये तो आपको अगली सेल की लिए इंतजार करना पडेगा, यानी कि यह फोन अभी फ्लैश सेल पर ही बिकता हैं।

फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 19,990 रूपये हैं। आपको इस कीमत में 6 जीबी रैम वाला फोन मिलेगा। इसका साथ देने के लिए इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसकी मदद से फोन में फोटो व वीडियो को बढ़ाया जा सकता हैं। इस फोन में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इसके रियर में तीन कैमरे दिए गए है व फ्रंट में एक कैमरा दिया गया हैं।

Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन की पहली सेल हो चुकी है जिसमें ग्राहकों को अच्छा रेस्पोस मिला हैं। आपको जाकानरी के लिए बात दे कि इस फोन का आज दूसरी सेल है आज यानी की 20 जून को। इस फोन की सेल अमेजन व सैमसंग की साइट पर होगी, जहां से आप इस फोन को खरीद सकते हो। सैमसंग के इस दमदार स्मार्टफोन की आज फिर से है सेल