×

असूस का ये स्मार्टफोन खूब बिक रहा है जानें इसका नाम

 

रेडमी का नाम लेते ही आपके दिमाग में आ जाता होगा कि इस कंपनी का स्मार्टफोन तो कम कीमत में खरीद सकते हो। लेकिन आज रेडमी को टक्कर देने वाली स्मार्टफोन बाजार में खूब कंपनियां आ गई हैं। ऐसा ही एक स्मार्टफोन है असूस को जो खूब बिक रहा हैं। Asus Max Pro M1 फोन बहुत ही कम कीमत में मिलता हैं। इस फोन को बहुत से लोग पंसद कर रहे हैं। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

आपको जानकारी के लिए बता दे कि रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन को कंपनी जब पिछले साल लाँच किया था, इसी फोन के मुकाबले असूस ने भी अपना एक स्मार्टफोन लाँच किया था, जिसका नाम Asus Max Pro M1 स्मार्टफोन हैं। इस फोन ने लगातार रेडमी के फोन को टक्कर दी थी।

असूस के फोन की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 7,499 रूपये है और इस फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसके नीचे की तरफ एक एलईडी लाइट दी गई हैं। जिससे की रात के समय में अच्छी फोटो ली जा सकती हैं। इससे आप रात के समय में लाइट भी कर सकते हो।

इस फोन में आपको दो सिम स्लोट मिलेगे और इसके साथ ही आपको माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट भी दिया जायेगा। फोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। जो कि फोन को लंब समय तक पाॅवर देने में सक्षम हैं। इस फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

रेडमी का नाम लेते ही आपके दिमाग में आ जाता होगा कि इस कंपनी का स्मार्टफोन तो कम कीमत में खरीद सकते हो। लेकिन आज रेडमी को टक्कर देने वाली स्मार्टफोन बाजार में खूब कंपनियां आ गई हैं। असूस का ये स्मार्टफोन खूब बिक रहा है जानें इसका नाम