×

Redmi K20 स्मार्टफोन को लेकर नई बात सामने आयी, जानिये

 

Redmi K20 स्मार्टफोन की तस्वीर सामने आ गयी हैं, जिससे की इस फोन की डिजाइन को लेकर खुलासा हुआ है। इस फोन को लेकर कई दिनों से लीक सामने आ रहा हैं, जिससे की इसके कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आये हैं। इस महीने में इस फोन को लेकर ज्यादा चर्चा सामने आयी हैं। फोन को जल्द पेश किया जायेगा, जिसमें आपके कई शानदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं।

अब कंपनी ने आधारिक टीजर जारी कर दिया हैं। इस फोन में दमदार स्पीकर देने की बात सामने आयी है कंपनी के अनुसार इसमें अल्ट्रा-लाइनर स्पीकर दिए गए है जिससे की तेज आवाज आयेगी जो कि गेम खेलते समय अच्छा लगेगा। इसमें गेम फीचर्स का स्पेसल ध्यान रखा जा सकता हैं।

लीक में सामने आया है कि फोन को स्टोरेज के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है खबर में आ रहा है कि 6 जीबी रैम व 8 जीबी दी जा सकती हैं। फोन में स्टोर करने के लिए 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती हैं। फोन में मैमोरी कार्ड स्लोट दी जा सकती हैं। इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दी गई हैं।

फोन के रियर कैमरे की बात करे तो फोन के रियर में एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं, इसके दूसरे सेंसर की को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी हैं। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं। इस फोन के बारे में सारी बाते लाँच के बाद ही पता चल पायेगी। 

Redmi K20 स्मार्टफोन की तस्वीर सामने आ गयी हैं, जिससे की इस फोन की डिजाइन को लेकर खुलासा हुआ है। इस फोन को लेकर कई दिनों से लीक सामने आ रहा हैं, जिससे की इसके कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आये हैं। इस महीने में इस फोन को लेकर ज्यादा चर्चा सामने आयी हैं। Redmi K20 स्मार्टफोन को लेकर नई बात सामने आयी, जानिये