×

Meizu 16s स्मार्टफोन की तस्वीर सामने आयी, जानिये इसके बारे में

 

स्मार्टफोन को लाँच होने से पहले कई फोटो सामने आती है, यानी कि कई लीक तस्वीरे सामने आती हैं। इनमें से कई तस्वीरे वास्तविक होती है तो कई तस्वीरे अवास्तविक होती हैं। अब हम आपको बता दे कि मेजू कंपनी भी अपना नया स्मार्टफोन को लाँच करने की तैयारी में हैं। इस फोन का नाम Meizu 16s स्मार्टफोन है जिसको लेकर लीक सामने आया हैं। इस लीक में फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पता चला हैं। इस फोन की लीक तस्वीर से फोन की डिजाइन का भी पता चलता हैं। 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि GizChina द्वारा एक स्पाई फोटो को रि पोस्ट किया गया हैं। जिससे पता चलता है कि इस फोन में नाॅच नही दिया जायेगा। अगर इसको हम बिना बेजल वाला डिस्प्ले भी कहे तो कोई बुराई नही हैं। क्योकि इस फोन के निचले हिस्से में बाॅर्डर बेहद ही पतला दिया गया हैं। इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती हैं।

इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट का उपयोग किया जा सकता हैं। बताया जा रहा है कि इस फोन को अप्रैल या फिर मई में लाँच किया जा सकता हैं।

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। इस फोन की कीमत चीन में लगभग 39000 रूपये हो सकती हैं। इस फोन के सही स्पेसिफिकेशन का तो पता फोन के लाँच होने के बाद ही चलेगा।