×

ये फोन आता है बहुत ही दमदा रैम के साथ, जानें इसका नाम

 

अगर आप भी बड़ी बैटरी वाले फोन को खरीदना चाहते हो तो हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है कि इसमें क्या दिया गया है। सबसे पहले तो इस फोन की नाम की बात करे तो इस फोन का नाम ओप्पो ए3एस स्मार्टफोन है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या खास दिया गया है। इस का कैमरा भी दमदार दिया जा सकता है व सेल्फी के लिए भी दमदार कैमरा दिया गया है।

फोन के रियर में दिया गया है दो कैमरा, इसके पास में ही एक एलईडी लाइट दी गई है। इसके कैमरे सेंसर की बात करे तो इसमें फोटो लेने के लिए 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है इसकी बैटरी की बात करे तो इसमें पाॅवर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसको लंबे समय तक पाॅवर दिया जा सकता है।

फोन के सामने की तरफ एक कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है जिससे अच्छी सेल्फी ली जा सकती है। फोन के सामने वाले कैमरे सेंसर की बात करे तो इसकी सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन की स्टोरेज को आप आसानी से बढ़ा सकते हो।

इस स्मार्ट फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 6,990 रूपये है। इस कीमत में आपको 2 जीबी रैम वाला फोन मिलेगा। फोन को रंग के आधार पर अलग अलग वेरिएंट में पेश किया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्ट फोन को इसी साल लाँच किया गया था।

अगर आप भी बड़ी बैटरी वाले फोन को खरीदना चाहते हो तो हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है कि इसमें क्या दिया गया है। सबसे पहले तो इस फोन की नाम की बात करे तो इस फोन का नाम ओप्पो ए3एस स्मार्टफोन है। ये फोन आता है बहुत ही दमदा रैम के साथ, जानें इसका नाम