×

लॉन्च होते ही बाजार में छा जाएगा Mi का यह 5G स्मार्टफोन क्योंकि कीमत होगी मात्र इतनी !

 

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि जैसे जैसे समय के साथ साथ तकनीक बढ़ती जा रही है। आजकल बाजार में नए नए गेजेट्स आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आजकल मोबाइल कंपनियां नई नई तकनीक के स्मार्ट फोन बाजार में लॉच करती रहती है। आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि MI ने बेहद ही कम कीमत में  5G स्मार्ट फोन लॉंच करने जा रही है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही अपना 5G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। वैसे भी आप सभी जानते ही होंगे की शाओमी बेहद ही कम कीमत में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस स्मार्टफोन बाजार में पेश करते रहती हैं। अब मिली जानकारी के अनुसार Mi अपना 5G स्मार्टफोन Mi 8 Pro 5G स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करेगी। Mi इस स्मार्टफोन को अगले साल के शुरूआत में ही लॉन्च किया जा सकता है।

Mi 8 Pro 5G के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में स्नेपड्रेगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता हैं। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 25+16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेट और सेल्फी और वीडियो चैटिंग के लिए 6 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता हैं। जो किसी भी DSLR कैमरे को भी मात दे सकेगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4000mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है।

कीमत

इस स्मार्टफोन को 6जीबी की रैम और 128जीबी की रोम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यदि कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 35999 रूपये हो सकती है