×

Realme 5 स्मार्टफोन को आज 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा, जानें

 

Realme 5 स्मार्टफोन को अभी तक फ्लैश सेल में ही बेचा जा रहा है इस फोन की सेल आज है। इस फोन को ओपन सेल में कब उपलब्ध कराया जायेगा, इसको लेकर कोई जानकारी नही दी गई है पर उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को ओपन सेल में जल्द उपलब्ध करा दिया जायेगा। इस फोन की सेल आज यानी कि 17 सितबंर को 12 बजे होगी। इस फोन को सीमित समय के लिए उपलब्ध कराया जाता है।

इस फोन को आप नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन पर बैंक आफर भी दिए जा रहे है। अगर आप इस फोन को आज खरीदने में चुक जाते हो तो फिर आपको अगली सेल का इंतजार करने होगा। अब इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की कीमत 9,999 रूपये है।

इस कीमत में आपको 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। फोन के सामने की तरफ सेल्फी लेने के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन में स्टोरेज को बढ़ाना का आफशन भी आपको मिलेगा। यानी कि आप इसमें मैमोरी कार्ड डाल सकते हो। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन ऊर्जा देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिससे फोन को ऊर्जा मिलेगी। फोन में क्वाड कैमरा दिया गया है यानी कि फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए है जिनसे फोटो ग्राफी की जा सकती है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन को अलग अलग रंग में पेश किया गया है।

 

Realme 5 स्मार्टफोन को अभी तक फ्लैश सेल में ही बेचा जा रहा है इस फोन की सेल आज है। इस फोन को ओपन सेल में कब उपलब्ध कराया जायेगा, इसको लेकर कोई जानकारी नही दी गई है पर उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को ओपन सेल में जल्द उपलब्ध करा दिया जायेगा। Realme 5 स्मार्टफोन को आज 12 बजे उपलब्ध कराया जायेगा, जानें