×

Redmi 8A स्मार्टफोन को ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध कराया, जानें

 

Redmi 8A स्मार्टफोन को हाल ही में लाँच किया गया था अब इस फोन की डिमांड बढ़ गई है जिसके कारण फोन को ऑफलाइन भी बेचा जा रहा है। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट व कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया गया था। आपको जानकारी के लिए बता दे कि ऑनलाइन और ऑफलाइन कीमत बराबर हैं। अब इस फोन की कीमत व स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है- 

इस फोन में 6.22 इंच डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। इस फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया हैं।इस फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में पेश किया गया है।

इस फोन में कुल दो कैमरे दिए गए है जो कि एक कैमरा फोन के रियर में दिया गया है जिसके सेंसर की बात करे तो इस फोन में 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। फोन में सामने की तरफ सेल्फी के लिए कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के रियर में एलईडी फ्लैश दिया गया है, जिसकी मदद से रोशनी की जा सकती है।

इस फोन के पाॅवर सेंटर की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी है। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट के द्वारा बढ़ाया जा सकता है यानी कि 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Redmi 8A स्मार्टफोन को हाल ही में लाँच किया गया था अब इस फोन की डिमांड बढ़ गई है जिसके कारण फोन को ऑफलाइन भी बेचा जा रहा है। इस फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट व कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया गया था। Redmi 8A स्मार्टफोन को ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध कराया, जानें