×

टेलटेल गेम्स ने Guardians of the Galaxy game के पहले एपिसोड का ट्रेलर पोस्ट किया

 

टेलटेल गेम्स ने गैलेक्सी के अगले सीरियलाइज्ड एडवेंचर गेम संरक्षकों के पहले एपिसोड का ट्रेलर पोस्ट कर दिया है। जैसा कि हमने पहले बताया है यह खेल इसी टीम के मूवी संस्करण की बजाय विज्ञान फाई टीम के मार्वल कॉमिक्स संस्करण पर आधारित होगा।

इस गेम के ट्रेलर से पता चलता है कि नोवा कोर ने अभिभावकों को थानोस को रोकने के लिए भर्ती कर रहा है जो गैलेक्सी के पार अपनी बुराई फैलाने की योजना बना रहा है। अभिभावक बदले में नोवा कोर को अपने पिछले आपराधिक रिकॉर्ड को साफ़ करना चाहते हैं। ट्रेलर के अनुसार पता चलता है कि पागल टाइटन को रोकने के लिए उनकी यात्रा उन्हें क्री रेस के जरिये दुनिया में ले जाएगी। खेल की कहानी के बारे में थोड़ा और पता चलता है इस तथ्य के अलावा कि अभिभावकों को अकथ्य शक्ति का एक कलाकृष्ण मिल गया।

इस गेम के पहले एपिसोड का नाम टेंगाल्ड अप इन ब्लू रखा गया है जो बॉब डायलान गीत का शीर्षक भी होता है। हालांकि खेल हास्य पुस्तक संस्करण पर आधारित है। इस गेम में ऐसा लगता है कि यह अभी भी पॉप संस्कृति और मूवी के संस्करणों से प्रेरित है।

ट्रेलर यहां देखें

पांच एपिसोड श्रृंखला के इस गेम का पहला अभी तक यह पहला एपिसोड है जो कि मंगलवार को जारी किया गया है। इस गेम को मोबाइल, पीसी और कंसोल प्लेटफार्मों के लिए 18 अप्रैल को जारी किया जाएगा। ध्यान रखें कि टेलटेल के एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर खेल जारी करने का एक इतिहास है।

गैलेक्सी फिल्म के अभिभावकों के लेखक और निर्देशक जेम्स गुन ने 5 मई को थिएटर में होने वाले अपने आगामी शो में इस बात की पुष्टि करेंगे कि वह श्रृंखला में तीसरी फिल्म लिखने और निर्देशित करने के लिए वापस आ जाएगी। फिलहाल इस गेम के लिए रिलीज की कोई तारीख घोषित नहीं की गई है।