×

Xperia XZ4 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 का प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है

 

सोनी का स्मार्टफोन Xperia XZ4 को लाँच करने की खबर तेज हो गई हैं। इस फोन को जल्द लाँच किया जा सकता हैं, बताया जा रहा है कि इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन में शानदार स्पेसिफिकेशन भी दिए जा सकते हैं। इस फोन को एक चाइना की साइट पर स्कोर किया गया हैं। बताया जा सकता है कि यह फोन Xperia XZ3 का अपग्रेड हो सकता हैं। इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नही आयी है पर इसके कुछ स्पेसिफिकेश भी लीक हुए हैं। 

इस फोन की कीमत कितनी होगी, इससे लेकर अभी कोई खुलासा नही हुआ हैं। इतना जरूर अंदाज लगाया जा रहा है कि यह फोन फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता हैं। इस फोन को भारत में कब लाँच किया जायेगा, इससे लेकर कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लाँच किए जाने की जरूर बात सामने आ रही हैं। यह फोन  एंड्राइड 9.0 पाई पर चलता हैं। 

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 8 जीबी रैम दी जा सकती हैं, इस फोन में 6.55 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जा सकती हैं। इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 का प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता हैं। इस फोन में स्टोर करने के लिए कितने जीबी स्टोरेज दी जा सकती हैं, इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आई हैं। इस फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया जा सकता हैं। इस फोन के रियर में भी तीन कैमरे दिए जा सकते हैं।