×

Realme X50 5G स्मार्टफोन को जल्द किया जायेगा लाँच, जानें

 

Realme X50 5G स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है, इस फोन के प्रोसेसर के बारे में बताया गया है। इस फोन में दो सेल्फी कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन को 4जी व 5जी वेरिएंट में उतारा जायेगा। इसके बारे में वीबो की पोस्ट से जानकारी सामने आयी है। इस फोन की लाँच तारीख को लेकर अभी कोई जानकारी नही मिल पायी है लेकिन उम्मीद है कि इसके बारे में जल्द जानकारी सामने आ सकती है।

इस फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी सामने आयी है यानी कि इस फोन के प्रोसेसर के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर दियाजा सकता है। इस फोन में इंटीग्रेटेड 5जी मॉडम दिया जा सकता है। इस फोन के कैमरे के बारे में जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें एक से अधिक कैमरा दिया जा सकता है।

इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में एलईडी फ्लैश दी जा सकती है। इस फोन में क्या क्या दिया जायेगा, इसके बारे में कई बातें सामने आयी है। इस फोन की डिस्प्ले बहुत शानदार दी गई है। इस फोन के सामने की तरफ दो कैमरे दिए जा सकते है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी नही आयी है।

इस स्मार्ट फोन के रियर कैमरे के बारे में आपको जानकारी दे तो इसके बारे में जानकारी नही आयी है। इस स्मार्ट फोन की कीमत क्या होगी इसके बारे में जानकारी लाँच के समय ही सामने आयेगी।

Realme X50 5G स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है, इस फोन के प्रोसेसर के बारे में बताया गया है। इस फोन में दो सेल्फी कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन को 4जी व 5जी वेरिएंट में उतारा जायेगा। इसके बारे में वीबो की पोस्ट से जानकारी सामने आयी है। Realme X50 5G स्मार्टफोन को जल्द किया जायेगा लाँच, जानें