×

सोनी जल्द ही 6 कैमरे वाला फोन लाँच करने में है, जानिये इसके बारे में

 

टेक की दुनिया में रोज नई खबर सुनने को मिलती है अब नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी जल्द ही एक अनोखा स्मार्टफोन लाँच करने में है जिसमें 6 रियर कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन के नाम को लेकर वैसे कोई खबर सामने नही आयी है, इसमें जो खबर दी जा रही है वो सब लीक पर आधारित है जिसके बारे में हम आपको बताते हैं।

इस फोन की रैम को लेकर खबर आयी है कि इस फोन में 8 जीबी रैम दी जा सकती है और साथ देने के लिए दमदार प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आयी हैं। कहा जा रहा है कि इस फोन में 5जी नेटवर्क भी दिया जा सकता है जिससे की तेज गति में इंटरनेट स्पीड मिलेगी।

इस फोन की सबसे अनोखी बात बतायी जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में 6 रियर कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन के कैमरे सेंसर को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी हैं। जिससे उम्मीद लगायी जा रही है कि बहुत ही शानदार तस्वीर ली जा सकती हैं।

फोन के फ्रंट में कितने मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा इसको लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी हैं। इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आयी है और इस फोन को कब लाँच किया जायेगा, इसको लेकर भी कोई खबर सामने नही आयी है पर उम्मीद की जा रही है कि इस फोन के बारे में और ज्यादा खबर जल्द आ सकती हैं।

टेक की दुनिया में रोज नई खबर सुनने को मिलती है अब नई खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी जल्द ही एक अनोखा स्मार्टफोन लाँच करने में है जिसमें 6 रियर कैमरे दिए जा सकते है। इस फोन के नाम को लेकर वैसे कोई खबर सामने नही आयी है। सोनी जल्द ही 6 कैमरे वाला फोन लाँच करने में है, जानिये इसके बारे में