×

5000 एमएएच बैटरी वाले फोन की कीमत है दस हजार रूपये से कम, जानें

 

अगर आप 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो Realme 5s फोन दस हजार से कम कीमत में आता है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है। फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है जो की अपने आप में काफी खास माने जाते है। इस फोन को पिछली साल लाँच किया गया था। अब इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है- 

इस फोन की कीमत 9,999 रूपये है, इस फोन को कम कीमत के साथ खरीदने का शानदार मौका है। फोन के पाॅवर की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गई है। इसके अलावा भी इस फोन में कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। फोन में 5000 एमएएच की तो बैटरी दी गई है।

फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है। इसके अलावा इस फोन के सामने की तरफ एक कैमरा दिया गयाहै। फोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की जानकारी दे तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है।

अगर आप 5000 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो Realme 5s फोन दस हजार से कम कीमत में आता है। फोन के पिछले हिस्से में चार कैमरे दिए गए है। फोन में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है। 5000 एमएएच बैटरी वाले फोन की कीमत है दस हजार रूपये से कम, जानें