×

Infinix S4 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में

 

Infinix S4 स्मार्टफोन को कम कीमत के साथ खरीद सकते हो। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इस फोन को 7,999 रूपये में फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन पर कई दमदार आॅफर्स दिए जा रहे है। इस फोन को भारत में पिछले साल लाँच किया गया था। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है जिसके सेंसर की बात करें तो इसका 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन में सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन की रैम की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

इस फोन की बैटरी की जानकारी दे तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.21 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई है। फोन के रियर में एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

Infinix S4 स्मार्टफोन को कम कीमत के साथ खरीद सकते हो। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इस फोन को 7,999 रूपये में फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। Infinix S4 स्मार्टफोन को खरीद सकते हो इतनी कम कीमत में