×

Tecno spark 4 स्मार्टफोन आता है दमदार बैटरी व तीन कैमरों के साथ

 

Tecno spark 4 स्मार्टफोन में तीन कैमरे दिए गए है जिससे की फोटो ग्राफी शानदार की जा सकती है। इस फोन की शुरूआती कीमत 7,999 रूपये है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन को ऊर्जा देने के लिए इसमें पाॅवरफुल बैटरी दी गई है। फोन को कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है। फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की कीमत की बात करे तो इस फोन की शुरूआती कीमत 7,999 रूपये है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को बढाया जाना संभव है।

इस फोन में फेस अनलाॅक फीचर दिया गया है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी व 4 जीबी रैम दी गई है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के फिंगर प्रिंट सेंसर की खास बात है कि इसमें एंटी आॅयल फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है।

Tecno spark 4 स्मार्टफोन में तीन कैमरे दिए गए है जिससे की फोटो ग्राफी शानदार की जा सकती है। इस फोन की शुरूआती कीमत 7,999 रूपये है। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन को ऊर्जा देने के लिए इसमें पाॅवरफुल बैटरी दी गई है। Tecno spark 4 स्मार्टफोन आता है दमदार बैटरी व तीन कैमरों के साथ