×

सैमसंग का फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है अगले महीने लाँच

 

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग पिछले काफी दिनों से फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में है। आपको बता दे कि कंपनी के सैमसंग ट्विटर हैंडल से एक टीजर वीडियो जारी किया गया है। जिसमें टीजर वीडियो अगले महीने 7-8 नवंबर को आयोजित सैमसंग डेवलेपर कॉन्फ्रेंस की और इशारा कर रहा है। जिससे अंदाज लगाया जा सकता हैं कि फोन को जल्द ही लाँच किया जा सकता हैं। 

सैमसंग के पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को अगले महीने पेश किया जा सकता है। आपको बता दे कि टीजर वीडियो से कुछ समय पहले सैमसंग के सीईओ DJ Koh ने इस बात को कंफर्म किया था कि कंपनी ऐसा टैबलेट लॉन्च करेगी जो फोल्ड होकर स्मार्टफोन के साइज जितना बन जाएगा और यूजर इसे आसानी से जेब में रख सकेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि Samsung Developer Conference का आयोजन कैलिफ़ोर्निया के सैन फ्रांसिस्को शहर में होगा। टीजर वीडियो में “Where Now Meets Next” लिखा हैं। यह इस बात की और इशारा है कि अगले महीने कंपनी के पहले फोल्डेबल फोन से पर्दा उठने वाला है। जुलाई में सामने आई रिपोर्ट से पता चला था कि फोल्डेबल स्मार्टफोन का कोडनेम Winner है।

एक खबर के अनुसार सैमसंग ब्रांड का यह फोन Galaxy X नाम से भी जाना जा सकता हैं। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग 1,36,500 रुपये हो सकती है। सैमसंग के पहले फोल्डेबल फोन से संबंधित फिलहाल कोई भी वास्तविक तस्वीर या आधिकारिक टीजर वीडियो सामने नहीं आई है। इस फोन के बारे में सारी जानकारी तो फोन के लाँच होने के बाद ही पता चलेगी।