×

सैमसंग का नया स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लाँच

 

सैमसंग भी अब जल्द भारत में 64 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन उतार सकता है। इस फोन के नाम को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन का नाम Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन है। इसको भारत में इसी महीने लाँच किया जा सकता है। इस फोन के दो वेरिएंट पेश किया जा सकता है। इस फोन को लेकर कई जानकारी सामने आयी है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है। 

इस फोन के कैमरे को लेकर जानकारी सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में फोटो ग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है जो कि अपने आप में काफी दमदार कैमरा हो सकता है। इस फोन की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत तीस हजार के आस पास हो सकती है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन की रैम को लेकर तो कहा जा रहा है कि इस फोन में दमदार रैम दी जा सकती है और सेव करने के लिए दमदार स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन की डिजाइन भी खास हो सकती है। फोन को दो वेरिएंट में उतारने की बात सामने आ रही है।

इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नही आयी है, लेकिन जल्द इस फोन में जानकारी सामने आ सकती है। इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया जा सकता है जिसके सेंसर को लेकर कोई जानकारी नही दी गई है। इस फोन के बारे मे ज्यादा जानकारी का पता फोन के लाँच के बाद ही पता चल पायेगा।

सैमसंग भी अब जल्द भारत में 64 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन उतार सकता है। इस फोन के नाम को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन का नाम Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन है। इसको भारत में इसी महीने लाँच किया जा सकता है। सैमसंग का नया स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लाँच