×

Samsung Galaxy Z Flip 3 फोल्डेबल फोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी, सर्टिफिकेशन साइट लीक,जानिए और भी बहुत कुछ

 

और दो महीने बाद, जुलाई में, अटकलें लगाई जा रही हैं कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को लॉन्च करेगा, जो एक तह डिजाइन वाला एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने कोई टिप्पणी नहीं की। लेकिन चाहे रेंडर लीक हुआ हो या स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक किए गए हों, हर घटना फोन के बहुत शुरुआती लॉन्च की ओर इशारा करती है। हर स्मार्टफोन की तरह, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 को अब लॉन्च से पहले एक महत्वपूर्ण प्रमाण पत्र मिल गया है। दरअसल, गैलेक्सी Z फ्लिप 3 स्मार्टफोन को चीन की 3C सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। वहां से, आगामी डिवाइस के फास्ट चार्जिंग के बारे में जानकारी सामने आई। उनकी चर्चा करने से पहले, मैं यह बता दूं कि 3 सी सर्टिफिकेशन साइट पर सूचीबद्ध होने का मतलब है कि इसके लॉन्च होने में बहुत दिन नहीं बचे हैं।

3C लिस्टिंग के अनुसार, गैलेक्सी Z फ्लिप 3 का मॉडल नंबर SM-F7110 है और यह 15 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस 3C और सेफ्टीकोरिया सर्टिफिकेशन साइट पर फिर से स्मार्टफोन की बैटरी क्षमता को सामने लाया गया। सैमसंग के आगामी क्लैमशेल फोल्डेबल हैंडसेट में 2,300 एमएएच रेटेड क्षमता और 2,360 एमएएच की विशिष्ट क्षमता वाली बैटरी होगी। इसमें 903 mAh रेटेड क्षमता की अतिरिक्त बैटरी होने की भी सूचना थी।

सबसे पहले, मैंने गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के रेंडर लीक का मुद्दा उठाया। उस पर ध्यान दें। जैसा कि रेंडर में उम्मीद की गई थी, फोन को पहले की तरह क्लैश्शेल फोल्डिंग मैकेनिज्म के साथ देखा गया है। फोन चार डुअल टोन कलर ऑप्शन- पर्पल, ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन में आएगा। हालांकि बाद में एक अन्य टिपस्टार ने दावा किया, फोन बाजार के अनुसार अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा। गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में सबसे अधिक ध्यान देने योग्य परिवर्तन इसके माध्यमिक प्रदर्शन में देखा गया था। मूल फ्लिप में 1.1 इंच का माध्यमिक प्रदर्शन था। हालाँकि, Z Flip 3 एक बड़े कवर डिस्प्ले के साथ आएगा।

फोन के ड्यूल कैमरा सेटअप को रेंडर में लंबवत रूप से देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी Z फ्लिप 3 स्मार्टफोन में 12-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा होगा। फिर से, 10-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होल-पंच कटआउट में देखा जा सकता है। यह 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में भी आ सकता है। फोन के अंदर 6.8 इंच का डिस्प्ले देखा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन हो सकता है।