×

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है

 

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन को छूट के साथ बेचा जा रहा है। इस फोन को ईएमआई पर बेचा जा रहा है। इस फोन की छूट के बाद कीमत 27,990 रूपये है। इस फोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है। यह छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है। इस फोन पर बैंक आफर दिया जा रहा है। इस फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर दिया जा रहा है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको विस्तार से बताते है तो इस फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन की स्टोरेज को आप बढ़ा सकते हो, क्योंकि इसमें माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया गया है जिसकी मदद से फोन की स्टोरज को बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 5.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा फोन के रियर में दिया गया है जो कि 12 मेगापिक्सल का दिया गया है और एक कैमरा फोन के सामने की तरफ दिया गया है जो कि 8 मेगापिक्सल का दिया गया है।

इस फोन की बैटरी के बारे में आपको जानकारी दे तो इस फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि अपने आप में काफी दमदार बैटरी मानी जाती है। फोन में एलईडी फ्लैश भी दी गई है।

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन को छूट के साथ बेचा जा रहा है। इस फोन को ईएमआई पर बेचा जा रहा है। इस फोन की छूट के बाद कीमत 27,990 रूपये है। इस फोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है। यह छूट सीमित समय के लिए दी जा रही है। Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन पर 2,000 रूपये की छूट दी जा रही है