×

Samsung Galaxy S10e स्मार्टफोन को अब आप भारत में भी खरीद सकोगे

 

Samsung Galaxy S10e स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में बाहर लाँच किया गया हैं। अब इस फोन को भारत में उपलब्ध कराने की भी बात सामने आ गई हैं। इस फोन की भारत में क्या कीमत होगी, इस बात का खुलासा हो गया हैं।इस फोन की भारत में कीमत 55,900 रूपये हैं।

इस फोन की आज से प्री बुकिग भी शुरू हो गई हैं। इस फोन की यह प्री बुकिंग 5 मार्च तक चलेगी और 6 मार्च से प्री बुकिंग वाले के लिए डीलीवरी शुरू हो जायेगी। इस फोन को भारत में वैसे 8 मार्च को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जायेगा।

अब हम आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते हैं। इस फोन में फोन में 5.8 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले का उपयोग हुआ हैं। इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन में फोटो ग्राफी के लिए रियर में दो कैमरे दिए गए जो कि 12 मेगापिक्सल व 16 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेवर्स के लिए एक कैमरा दिया गया हैं जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें 10 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया हैं। 

इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में लाँच किया गया हैं, जो कि 6 जीबी व 8 जीबी रैम दी गई हैं। इस में फाइल्स को सेव करने के लिए 128 जीबी व 512 जीबी स्टोरेज दी गई हैं। वही इस फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ा सकते हो। इस फोन को पाॅवर देेने के लिए इसमें 3100 एमएएच की बैटरी दी गई हैं।