×

Samsung Galaxy Note 10 Lite फोन को भारत में लाँच कर दिया गया, जानें

 

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। फोन की भारत में शुरूआती कीमत 38,999 रूपये है। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के रियर हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है।इस फोन को भारत से बाहर तो पहले ही लाँच कर दिया गया था, अब इसको भारत में पेश किया गया है। फोन को 3 फरवरी से उपलब्ध कराया जायेगा। अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते है।

इस फोन के स्टोरेज वेरिएंट की बात करे तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस वेरिएंट की कीमत 38,999 रूपये है और इसके अलावा इस फोन के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 40,999 रूपये है। फोन के रियर में एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

इस फोन की प्री बुकिंग आज से शुरू हो चुकी है। इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर 3 फरवरी से उपलब्ध करा दिया जायेगा। अगर आप सैमसंग ग्राहक हो और इस फोन को खरीदना चाहते हो तो आपको 5,000 रूपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन के सामने की तरफ कैमरा सेंसर दिया गया है।

इस फोन की डिस्प्ले की बात करे तो इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। फोन में एक्सीनॉस 9810 प्रोसेसर दिया गया है। फोन के रियर वाले तीनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के दिए गए है और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का एक कैमरा दिया गया है। फोन को अलग अलग रंग वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। फोन की भारत में शुरूआती कीमत 38,999 रूपये है। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के रियर हिस्से में तीन कैमरे दिए गए है। Samsung Galaxy Note 10 Lite फोन को भारत में लाँच कर दिया गया, जानें