×

अगले महीने सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन लाँच करने वाली है

 

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है लेकिन इस फोन को भारत से बाहर लाँच किया गया है। इस फोन को जल्द भारत में लाँच किए जाने की बात सामने आयी है, यानी कि इस फोन को भारत में अगले महीने लाँच किए जाने की बात सामने आयी हैं। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है जो कि फोटो ग्राफी के लिए शानदार दिए गए है। इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन को लेकर नई जानकारी सामने आयी हैं कि इस फोन को भारत में अगले महीने लाँच किया जा सकता हैं। इस फोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए है इनके सेंसर की बात करे तो इसका एक सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है व इसका दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल दिया गया हैं।

इस फोन के रियर में ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन के रियर में एक एलईडी फ्लैश दिया गया हैं। इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन को पाॅवर देने इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि लंबे समय तक फोन को पाॅवर देने में सक्षम हैं। इस फोन की डिजाइन भी शानदार दी गई हैं।

इस फोन के सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गई है जिसकी मदद से फोन में ऐप को स्थापित कर सकते हो। इस फोन में स्टोर करने के लिए 64 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है लेकिन इस फोन को भारत से बाहर लाँच किया गया है। इस फोन को जल्द भारत में लाँच किए जाने की बात सामने आयी है, यानी कि इस फोन को भारत में अगले महीने लाँच किए जाने की बात सामने आयी हैं। अगले महीने सैमसंग अपना नया स्मार्टफोन लाँच करने वाली है