×

Samsung Galaxy M30s फोन की कीमत में 1500 रूपये की कटौती कर दी गई

 

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया गया है। इस फोन की कीमत में 1500 रूपये की कटौती कर दी गई है। इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई में खरीद सकते हो। इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन की कीमत में कटौती स्थाई रूप से की गई है या फिर अस्थाई रूप से की गई है, इसके बारे में जानकारी प्राप्त नही हुआ है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है- 

इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है। इस बात की पुष्ठी नही हुई है कि इस फोन की कीमत में स्थाई कटौती की गई है या फिर कटौती नही की गई है। इस फोन में सेल्फी के लिए एक कैमरा दिया गया है। फोन की खास बात है कि इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हो। इस फोन की रैम की बात करें तो इस फोन में 6 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। इस फोन में 15 वाॅट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। फोन में एलईडी डिस्प्ले दी गई है।

फोन में एक सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में तीन कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है तथा दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया गया है। इस फोन की कीमत में 1500 रूपये की कटौती कर दी गई है। इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई में खरीद सकते हो। इस फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। Samsung Galaxy M30s फोन की कीमत में 1500 रूपये की कटौती कर दी गई