×

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को किया जा सकता है जल्द लाँच

 

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को लेकर पहले भी कई बार जानकारी आ चुकी है। अब इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है। जिसमें सिंगल कोर टेस्ट में 348 का स्कोर किया है वही मल्टी कोर में 1265 का स्कोर किया है। फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी सामने आयी है। इस फोन की लाँच तारीख सामने नही आयी है कि इसको कब तक लाँच किया जायेगा। अब इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते है- 

इस फोन की स्टोरेज को लेकर जानकारी आयी है जिसके लिए कहा जा रहा है कि इस फोन में 4 जीबी की रैम दी जा सकती है। इसके अलावा इस फोन में 128 जीबी की स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ एक कैमरा दिया जा सकता है। फोन की लाँच तारीख अभी तक सामने नही आयी है।

फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी आयी है जिसके अनुसार इस फोन में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर दिया जा सकता है जिसके साथ 1.74 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड दी जा सकती है। फोन की स्टोरेज को लेकर दो वेरिएंट में पेश किया जा सकता है यानी कि एक वेरिएंट तो 64 जीबी स्टोरेज के साथ आयेगा और दूसरा वेरिएंट 128 जीबी स्टोरेज के साथ आयेगा।

फोन की बैटरी को लेकर अभी तक जानकारी नही मिल पायी है। फोन के रियर में तीन कैमरे दिएजा सकते है और इसके अलावा इस फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन की लाँच तारीख सामने नही आयी है। फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है।

 

Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को लेकर पहले भी कई बार जानकारी आ चुकी है। अब इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है। जिसमें सिंगल कोर टेस्ट में 348 का स्कोर किया है वही मल्टी कोर में 1265 का स्कोर किया है। Samsung Galaxy M21 स्मार्टफोन को किया जा सकता है जल्द लाँच