×

Samsung Galaxy M10s स्मार्टफोन को लाँच किया जा सकता है जल्द

 

Samsung Galaxy M10s स्मार्टफोन को लेकर अब जानकारी सामने आयी है। जल्द ही इस फोन को पेश किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर अब वाई फाई सर्टिफिकेशन मिला हैं। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता हैं। इससे पहले इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया हैं। इस फोन की रैम व प्रोसेसर को लेकर बात सामने आयी है जिसके बारे में आपको बताते है।

इस फोन के प्रोसेसर को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में एक्सीनॉस 7885 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है जो कि फोन को गति देने में सहायक रहेगा। इस फोन में कई जानकारी सामने आ रही हैं। जिससे लगता है कि इस फोन को जल्द पेश किया जा सकता हैं।

इस फोन की रैम को लेकर भी बात सामने आयी हैं। इसकी रैम की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी जा सकती हैं। इस बात को लेकर कोई खबर सामने नही आयी है कि इस फोन को आखिर कब पेश किया जायेगा। इस फोन में स्टोर करने के लिए कितनी जीबी की स्टोरेज दी जायेगी, इसे लेकर कुछ नही कहा गया हैं।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस बात को लेकर खुलासा नही हुआ है कि इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया जायेगा या फिर नही दिया जायेगा। फोन के कैमरे को लेकर भी कोई जानकारी सामने नही आयी हैं। इसके बारे में जल्द ही और भी खबर आ सकती हैं।

Samsung Galaxy M10s स्मार्टफोन को लेकर अब जानकारी सामने आयी है। जल्द ही इस फोन को पेश किया जा सकता हैं। इस फोन को लेकर अब वाई फाई सर्टिफिकेशन मिला हैं। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि इसको जल्द पेश किया जा सकता हैं। Samsung Galaxy M10s स्मार्टफोन को लाँच किया जा सकता है जल्द