×

सैमसंग Galaxy M10s स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया, जानें

 

सैमसंग Galaxy M10s की कीमत को कम कर दिया गया है। इस फोन को फ्लिपकार्ट से अब 7,999 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही है। फोन को भारत में इस साल ही लाँच किया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन को दो रंग वेरिएंट में उतारा गया है यानी कि इस फोन को पियानो ब्लैक और स्टोन ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जा रहा है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.40 इंच एचडी प्लस इनफिनिटी वी सुपर अमोल्ड डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में ऑक्टा कोर एक्सीनोस 7884 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन के रियर में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से एक कैमरा 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन के सामने की तरफ एक सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके सेंसर की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

फोन की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, इस फोन में 15 वाॅट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की रैम की बात करें तो इस फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

सैमसंग Galaxy M10s की कीमत को कम कर दिया गया है। इस फोन को फ्लिपकार्ट से अब 7,999 रूपये में खरीद सकते हो। इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही है। फोन को भारत में इस साल ही लाँच किया गया है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। सैमसंग Galaxy M10s स्मार्टफोन की कीमत को कम कर दिया, जानें