×

Samsung Galaxy M10 स्मार्टफोन की पहली सेल हिट रही

 

सैमसंग गैलेक्सी एम10 को 28 जनवरी को लाँच किया गया था, इसके बाद इस फोन की सेल 5 फरवरी को आयेजित की गई थी, जो कि हिट रही अब इस फोन को आप खरीदना चाहते हो तो 7 फरवरी को इस फोन की फिर से सेल शुरू होगी। इस फोन की अमेजन इडिया पर शानदार बिक्री हुई हैं। इस फोन के कितने वेरिएंट बिके इसके बारे में कंपनी ने कोई खबर नही दी हैं। पर ऐसा बताया जा रहा है कि इस फोन की बिक्री शानदार हुई हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन की शुरूआती कीमत 7,990 रूपये हैं। 

इस फोन के कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में शानदार कैमरा दिया गया है जिसकी बात करे तो इसके रियर में दो कैमरे दिए गए हैं। जो कि 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए एक शानदार कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं।

इस फोन में सुरक्षा के लिए फेस अनलाॅक फीचर दिया गया हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3430 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। 

इस फोन में 6.22 इंच का एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजाॅल्य़ूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया हैं। इसमें ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7870 प्रोसेसर का उपयोग किया गया हैं। इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन को स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया हैं। जो कि 2 जीबी व 3 जीबी रैम दी गई हैं। इस फोन में फोटो सेव करने के लिए 16 जीबी व 32 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।