×

Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन को कर दिया गया है भारत में लाँच, कीमत है इतनी

 

Samsung Galaxy M01s स्मार्टफोन को भारत में लाँच कर दिया गया है। इस फोन में के पिछले हिस्से में दो कैमरे दिए गए है और एक कैमरा सेल्फी के लिए दिया गया है और इसके अलावा इस फोन में फ्लैश लाइट सेंसर दिया गया है। फोन को स्टोरेज के आधार पर एक ही वेरिएंट में उतारा गया है, इस फोन में दमदार बैटरी दी गई है और इसके अलावा इसमें कई अच्छे स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है।

फोन की रैम की जानकारी देतो इस फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है और इसके अलावा इस फोन में 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है, फोन की कीमत 9,999 रूपये है और इसके अलावा फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है, जिससे मैमोरी कार्ड को बढाया जा सकता है।

इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे तो इस फोन में 6.2 इंच का एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले दी गई है, इस फोन में इनफिनिटी वी कट नॉच दिया गया है। फोन के प्रोसेसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें गति देने के लिए मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है, फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढाया जा सकता है।

फोन के पिछले हिस्से के कैमरे के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्लसल का कैमरा सेंसर दिया गया है, इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।