×

Samsung Galaxy A82 5G प्रोमो वीडियो लीक, जल्द ही लॉन्च की उम्मीद है

 

सैमसंग गैलेक्सी ए 82 5 जी को प्रोमो वीडियो के रूप में लीक किया गया है जो विशेष रूप से किसी भी विनिर्देश को साझा नहीं करता है, लेकिन सुझाव देता है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इसे सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम 2 का ग्लोबल वेरिएंट माना जा रहा है जिसे पिछले महीने दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया था। हाल ही में, गैलेक्सी ए 82 मॉनीकर को सुरक्षा अपडेट के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पुष्टि की गई थी। लीक हुए प्रोमो वीडियो में नाम का भी जिक्र है। हालाँकि, सैमसंग ने गैलेक्सी A82 5G के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

दक्षिण कोरियाई तकनीक की दिग्गज कंपनी ने अपने स्पेसिफिक स्पेसिफिकेशंस और फोकस और सिक्योरिटी और प्राइवेसी के साथ पिछले महीने गैलेक्सी क्वांटम 2 लॉन्च किया। पिछले कुछ समय से यह माना जा रहा है कि यह फोन सैमसंग गैलेक्सी ए 82 5 जी के रूप में एक वैश्विक लॉन्च करेगा। अब, ट्विटर पर टिपस्टर मैक्स वेनबैक द्वारा साझा किया गया प्रोमो वीडियो बताता है कि कार्ड पर एक लॉन्च हो सकता है। वीडियो में फोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है, सिवाय एक बड़ी बैटरी के।

गैलेक्सी ए 82 मॉनीकर को हाल ही में सैमसंग द्वारा अपनी सुरक्षा अपडेट वेबसाइट पर एक उल्लेख के माध्यम से पुष्टि की गई थी। लिस्टिंग ने सुझाव दिया कि फोन को तिमाही सुरक्षा अपडेट प्राप्त होगा।

सैमसंग गैलेक्सी A82 5G विनिर्देशों (अपेक्षित)
अगर सैमसंग गैलेक्सी ए 82 5 जी ग्लोबल वेरिएंट गैलेक्सी क्वांटम 2 हो जाता है, तो फोन 6.7 इंच डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ SoC के साथ आएगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। मोर्चे पर, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर होगा।

कनेक्टिविटी के लिए, गैलेक्सी ए 82 5 जी वाई-फाई 6, 5 जी, ब्लूटूथ, एनएफसी, सैमसंग पे और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आएगा। यह 4,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित हो सकता है जो 25W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। और इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज भी हो सकती है।