×

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को लाँच किया जायेगा इस दिन

 

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन की लाँच तारीख को लेकर जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 12 दिसंबर को लाँच किया जा सकता है, इससे पहले इस फोन के लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है। फोन में पंच होल डिस्प्ले व क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इस फोन के कई बार स्पेसिफिकेशन सामने आ चुके है। अब इसके बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या खास दिया जायेगा? 

इस फोन के कैमरे सेटअप को लेकर कई बार जानकारी आ चुकी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप यानी कि फोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते है ये कैमरे एल आकार में होने की बातें सामने आ रही है। फोन को एक से अधिक रंग में उपलब्ध कराया जा सकता है।

फोन की लाँच तारीख को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को 12 दिसंबर को लाँच किया जा सकता है। फोन की कीमत को लेकर अभी कुछ नही कहा जा सकता है पर उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत ज्यादा नही होगी। फोन की बैटरी को लेकर जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

इस फोन में 15 वाॅट फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट दिया जा सकता है। इस फोन की डिस्प्ले को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन के रियर में क्वाड कैमरे सेटअप में से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है।

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन की लाँच तारीख को लेकर जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को 12 दिसंबर को लाँच किया जा सकता है, इससे पहले इस फोन के लेकर कई जानकारी सामने आ चुकी है। फोन में पंच होल डिस्प्ले व क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को लाँच किया जायेगा इस दिन