×

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को किया जा सकता है जल्द लाँच, जानें

 

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को लेकर एक बार फिर से जानकारी आयी है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन के रियर में भी 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए है। फोन के रियर में फोटो ग्राफी के लिए तीन कैमरे दिए जा सकते है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है, कि इसमें क्या क्या दिया जा सकता है।

इस फोन की डिस्प्ले को लेकर जानकारी सामने आयी है जिससे कहा जा रहा है कि इस फोन में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच बैटरी दी जा सकती है। इस फोन में दमदार कैमरा दिया जा सकता है।

फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जाने की बात सामने आ रही है जिसमें से एक कैमरा यानी कि प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे को लेकर जानकारी आयी है जिससे पता चलता है कि इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। जिसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आयी थी और अब भी इसके बारे में जानकारी सामने आ रही है।

अभी इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है। इस स्मार्ट फोन के पिछले हिस्से में फिंगर प्रिंट सेंसर को भी जगह मिल सकती है। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित One UI 2.0 पर चलता है। इस फोन पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को लेकर एक बार फिर से जानकारी आयी है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन के रियर में भी 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए है। Samsung Galaxy A51 स्मार्टफोन को किया जा सकता है जल्द लाँच, जानें