×

Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन की कीमत का हुआ खुलासा

 

Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन को पिछले दिनों लाँच किया गया था, जिसमें फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नही किया गया था। लेकिन अब इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी सामने आ गई हैं। कंपनी ने एक साथ दो स्मार्टफोन पेश किए थे। इस फोन में कई शानदार स्पेसिफिकेशन दिए गए है। अब हम आपको इस फोन की कीमत व अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से अवगत करवाते हैं।

इस फोन को तीन कैमरो के साथ लाँच किया गया था। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है। इस फोन की कीमत को लेकर सबसे पहले बात करे तो इस फोन की कीमत 279 यूरो हैं। यानी कि लगभग 22,000 रूपये हैं। आपको बता दे कि अभी इस फोन को भारत में पेश नही किया गया हैं। उम्मीद है कि इस फोन को भारत में जल्द पेश किया जा सकता हैं।

इस फोन की बिक्री को लेकर खबर आयी है कि इस फोन की बिक्री सितंबर महीने से शुरू हो सकती हैं। भारत में लाँच को लेकर इसके बारे में कुछ नही कहा गया हैं। इस फोन को स्टोरेज के आधार पर तीन वेरिएंट में पेश किया गया हैं। इसमें 3 जीबी व 4 जीबी तो रैम दी गई है व फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी, 64 जीबी व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं।

आपको फोन के सामने की तरफ सेल्फी के लिए एक कैमरा मिलेगा। फोन को पाॅवर देने के लिए फास्ट चार्जिग के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। फोन के वजन की बात करे तो फोन का वजन 166 ग्राम का हैं।

Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन को पिछले दिनों लाँच किया गया था, जिसमें फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नही किया गया था। लेकिन अब इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी सामने आ गई हैं। कंपनी ने एक साथ दो स्मार्टफोन पेश किए थे। Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन की कीमत का हुआ खुलासा