×

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन में मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है: लीक

 

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन लीक हुए है, जिससे इसके बारे में जानकारी मिली है। यह फोन एक लो बजट फोन हो सकता है। इस फोन के कई फीचर का खुलासा किया गया है। फोन में मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि यह फोन लो बजट यानी कि कम कीमत वाला स्मार्टफोन हो सकता है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से जानकारी देते है-

इस फोन को लेकर एक रिपोर्ट सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन की कीमत कम होगी और इस फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर होगा। इसके अलावा इसमें एक कैमरा और हो सकता है। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जा सकता है जो कि 32 मेगापिक्सल व 64 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

फोन के कैमरे को लेकर कोई जानकारी ज्यादा नही आयी है। वही कहा जा रहा है कि इस फोन को एक से अधिक रंग वेरिएंट में उतारा जा सकता है। फोन के लिए बताया जा रहा है कि ब्लू, ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर वेरिएंट में उतारा जा सकता है। इसकी डिजाइन भी खास हो सकती है।

इस फोन की लाँच तारीख व कीमत को लेकर अभी खुलासा नही हुआ है। फोन के पाॅवर हाऊस में दमदार बैटरी स्थापित की जा सकती है। उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को जल्द लाँच किया जायेगा और इसके बारे में जानकारी भी जल्द सामने आयेगी। इसमें कई दमदार स्पेसिफिकेशन दिए जा सकते है।

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन लीक हुए है, जिससे इसके बारे में जानकारी मिली है। यह फोन एक लो बजट फोन हो सकता है। इस फोन के कई फीचर का खुलासा किया गया है। फोन में मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन में मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है: लीक