×

Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन को अगले साल किया जायेगा लाँच, जानें

 

Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है, इस फोन को अब जल्द लाँच किया जा सकता है, इसके बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन को अब गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है। फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है। इस फोन को अगले साल लाँच किए जाने को लेकर बात चल रही है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है कि इसमें क्या क्या दिया जा सकता है-

इस फोन को गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया जिससे इसके बारे में कई जानकारी सामने आयी है। इस पर से ही इस फोन के बारे में जानकारी आयी है इसकी रैम की बात करे तो इसमें 2 जीबी की रैम दी गई है और इस फोन में स्टोर करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के कैमरे को लेकर जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसके बारे में जल्द खबर आ सकती है। हा जा रहा है कि इस फोन में फोटो ग्राफी के लिए दमदार कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। इसमें सेल्फी के लिए भी कैमरा दिया जायेगा।

इस फोन की कीमत के बारे में बता करे तो इस फोन की कीमत को लेकर जानकारी नही आयी है लेकिन उम्मीद है कि इसके कीमत के बारे में जानकारी जल्द सामने आ सकती है। इसके प्रोसेसर के बारे में कहा जा रहा है कि इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का उपयोग किया जा सकता है।

Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन को लेकर जानकारी आयी है, इस फोन को अब जल्द लाँच किया जा सकता है, इसके बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन को अब गीगबेंच की साइट पर लिस्ट किया गया है। फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीर सामने आयी है। Samsung Galaxy A11 स्मार्टफोन को अगले साल किया जायेगा लाँच, जानें