×

Samsung Galaxy A10 स्मार्टफोन को नए रंग में खरीदने का सुनहरा मौका

 

Samsung Galaxy A10 स्मार्टफोन को आप गोल्ड रंग में खरीद सकते हो। कंपनी ने इसका नया वेरिएंट पेश किया है जिसका रंग गोल्ड हैं। यानी कि अब इस फोन को आप एक और रंग में खरीद सकते हो और इसका मौका आपको पास हैं।नए रंग में इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट व सैमसंग की साइट पर हो रही है यानी कि आप अगर इसको नए रंग में खरीदना चाहो तो यहां से खरीद सकते हो। 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को पहले तीन रंग में ही उपलब्ध कराया गया था जो कि ब्लैक, ब्लू और रेड रंग था। लेकिन अब इस फोन को चार रंग में उपलब्ध करा दिया गया है यानी कि गोल्ड रंग भी इसकी लिस्ट में शामिल हो गया है। अब नए रंग में फोन को खरीद सकते हो।

नए रंग वेरिएंट को अब फ्लिपकार्ट व अमेजन कीसाइट से खरीदा जा सकता है इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत है 7,990 रूपये जिसको की आप आराम से खरीद सकते हो। यह कीमत फ्लिपकार्ट पर दी गई हैं। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट कुछ आफर्स भी दे रही है।

इस स्मार्ट फोन को आप नो काॅस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हो। इस फोन स्मार्ट पर आप बैंक आफर का भी फायदा उठा सकते हो। स्मार्ट फोन की स्टोरेज की बात करे तो इसमें 2 जीबी रैम व 32 जीबी की स्टोरेज दी गई हैं। फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है व फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं।

Samsung Galaxy A10 स्मार्टफोन को आप गोल्ड रंग में खरीद सकते हो। कंपनी ने इसका नया वेरिएंट पेश किया है जिसका रंग गोल्ड हैं। यानी कि अब इस फोन को आप एक और रंग में खरीद सकते हो और इसका मौका आपको पास हैं।नए रंग में इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट व सैमसंग की साइट पर हो रही है यानी कि आप अगर इसको नए रंग में खरीदना चाहो तो यहां से खरीद सकते हो।  Samsung Galaxy A10 स्मार्टफोन को नए रंग में खरीदने का सुनहरा मौका