×

सैमसंग गैलेक्सी एम20 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का एक फिर मौका

 

Samsung Blue Fest 2019 सेल को आप सस्ते में खरीद सकते हो। इस सेल में इस साल लाँच हुए सैमसंग गैलेक्सी एम20 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका हैं, यह सेल सीमित समय के लिए है यानी कि 26 अगस्त तक रहेगी, जिसमें आप इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हो। सैमसंग के इस फोन को सस्ते में खरीदने का आपके पास मौका हैं। इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं।

सबसे पहले को इस फोन पर जो छूट दी जा रही है इसके बारे मं आपको बताते है, इस फोन की कीमत 10,990 रूपये है जो कि छूट के बाद 9,990 रूपये में खरीद सकते हो। हम कह सकते है कि इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दी जा रही हैं। इस छूट का फायदा आप 26 अगस्त तक उठा सकते हो।

इस फोन पर बैंक आफर भी दिया जा रहा है, जिसका फायदा आप उठा सकते हो, जो शर्तो पर आधारित हैं। इस फोन को भारत में इसी साल पेश किया जा सकता है। इसके बाद से ही यह फोन भारत में बहुत बिक रहा हैं। इस फोन के रियर में आपको दो कैमरे मिलेगे, जिससे आप फोटो ग्राफी कर सकते हो।

आपको इस कीमत में 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाला फोन मिलेगा। इस फोन के सामने की तरफ सेल्फी कैमरा दिया गया है जिससे आप वीडियो काॅलिंग कर सकते हो। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। इस फोन पर छूट सीमित समय के लिए दी जा रही हैं।

Samsung Blue Fest 2019 सेल को आप सस्ते में खरीद सकते हो। इस सेल में इस साल लाँच हुए सैमसंग गैलेक्सी एम20 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका हैं, यह सेल सीमित समय के लिए है यानी कि 26 अगस्त तक रहेगी सैमसंग गैलेक्सी एम20 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का एक फिर मौका