×

26 अक्टूबर से बिक्री से बिक्री शुरू होगी iPhone XR की, जानिये इसकी कीमत

 

भारत में ऐप्पल आईफोन Xआर फोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हो चुकी है। ऐप्पल के इस फोन में एलसीडी डिस्प्ले, सिंगल रियर कैमरे दिया गया हैं। आपको बता दे कि ऐप्पल के ऑफिशियल ऑफलाइन पार्ट्नर IndiaiStore पर भी आईफोन Xआर को लिस्ट कर दिया गया है। इस फोन की बिक्री 26 अक्टुबर से शुरू होगी। इस फोन की कीमत भारत में 76,900 रूपये है इस दाम 64 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। वही 128 जीबी स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 81,900 रूपये हैं।

अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन की स्क्रीन 6.1 इंच की हैं। जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1792×828 पिक्सल का हैं।

अगर हम इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 4 जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 64 जीबी, 128 जीबी व 256 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें दमदार बैटरी दी गयी हैं।

अगर हम इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं।