×

अमेज़न इंडिया पर टीज़र जारी हुआ Xiaomi Mi Band 3 का, जल्द लाँच होगा भारत में

 

शाओमी मी बैंड 3 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जायेगा। खबरों की माने तो शाओमी का यह स्मार्ट फिटनेस बैंड पिछली साल मई में लॉन्च हुए Mi Band 2 का अपग्रेड है। इसका टीज़र Amazon.in पर देखने को मिला हैं। इस टीज़र से एक बात तो साफ हो गयी कि शाओमी मी बैंड 3 एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिेलेगा।

आप को बता दे कि अमेज़न इंडिया ने इसके लिए #SmarterLiving हैशटैग का उपयोग किया है जो Xiaomi के स्मार्ट लिविंग इवेंट की ओर इशारा है। खबर है कि शाओमी का इवेंट 27 सितंबर को बैंगलुरू में आयोजित होगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह चीनी कंपनी इवेंट में मी बैंड 3 के अलावा कई अन्य स्मार्ट प्रोडक्ट भी लॉन्च करेगी।

अमेजन ने Mi Band 3 के लिए वेबपेज लाइव किया है। टीज़र में ऑनलाइन लिस्टिंग में रियल टाइम फिटनेस ट्रैकिंग और बेहतर बैटरी लाइफ का दावा किया है। नए मी बैंड में बड़े डिस्प्ले होने का टीज़र जारी हुआ है। इसकी उपलब्धता को लेकर अभी कोई खबर नही हैं। अगर हम इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत चीन में लगभग 1800 रूपये से शुरू होती हैं। 

मी बैंड 3 में बड़ा 0.78 इंच का कैपसिटिव ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। नए डिस्प्ले में यूज़र इनकमिंग कॉल और टेक्स्ट मैसेज के अलर्ट को देख पाएंगे। इसके साथ वक्त, स्टेप्स की संख्या और हार्ट रेट का भी ज़िक्र होगा। यह 128×80 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला है। लेटेस्ट मी बैंड मॉडल में हार्ट-रेट सेंसर है। आप को बता दे कि यह ट्राइएक्सियल एक्सेलेरेशन सेंसर के साथ आता है।